Submit to DeliciousSubmit to DiggSubmit to FacebookSubmit to Google PlusSubmit to StumbleuponSubmit to TechnoratiSubmit to TwitterSubmit to LinkedIn

NNWN/ Greater Noida,2018-02-04

तुगलपुर के प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्रों के बीच आज तुलसी फाउंडेशन द्वारा छात्रों में हुनर को प्रोत्साहन के अन्तर्गत प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कक्षा ६ के छात्र मोहित ने प्रथम , विपाशा कुमारी ने द्वितीय, नीलम कुमारी ने तृतीय स्थान अपनी सुंदर लेखनी से , कक्षा ७ के छात्र वंदना ने प्रथम , आशु दिवाकर ने द्वितीय, रूबी ने तृतीय अपनी सुंदर चित्रकारी से, एवं कक्षा ८ के छात्र नीरज गौतम ने प्रथम , कमलेश ने द्वितीय, अतुल सरवन तृतीय ने सामान्य ज्ञान के द्वारा वह उपस्थित सभी लोगो का दिल जीत लिया ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संघ के जिला प्रचार प्रमुख श्री अवधेश पांडे  ने सभी विजेता की उनके द्वारा अपने अपने क्षेत्र में दिखाए गए हुनर की जमकर प्रशंसा की , श्री पाण्डेय ने कहा विद्यालय के सभी छात्र योग्य हैं, सभी छात्रों में प्रतिभा है तथा सबके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का  संचालन कर रहे हर्षित सिंह सेंगर ने अपनी संस्था तुलसी फाउंडेशन पर प्रकाश डालते हुए कहा , हमारी संस्था छात्रों , किसानों, मजदूरों सहित समाज के सभी वर्गों के बीच जा कर काम करने क कार्य कर रही है। भविष्य में भी यह कार्य श्रेष्ठ और जेष्ठ लोगों के नेतृत्व में अनवरत चलता रहेगा। तुलसी फाउंडेशन संस्था के लोगों ने मुख्य अतिथि, प्रधानाचार्य श्री राम किशन शर्मा  व एमिटी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर श्री प्रबुद्ध मिश्रा का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया । सम्मानित लोगों ने छात्रों को पुरस्कृत किया।